सहवाग ने धर्मसेना को दी जन्मदिन की ‘बधाई’, फैंस ने लिए जमकर मजे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 06:37 PM (IST)

जालन्धर : भारत के दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने ट्विट को लेकर चर्चा में हैं। सहवाग ने इस बार अपने सबसे ‘प्यारे’ अंपायर कुमार धर्मसेना को उनके जन्मदिवस पर बधाई दी है। सहवाग ने जो ट्विट किया है उसमें उन्होंने धर्मसेना को आईसीसी के एलिट पैनल में शामिल अंपायर लिखा है। सहवाग का यह ट्विट देखते ही क्रिकेेट फैंस ने मजे लेने शुरू कर दिए।
क्रिकेट फैंस ने लिखा- सहवाग भाई साब, कम से कम बर्थडे के दिन तो धर्मसेना को छोड़ दो, तो कुछेक ने लिखा- बर्थडे आज सचिन का है और बधाई आप धर्मसेना को दे रहे हो। क्या बात हो गई। एक ने लिखा- हमें पता है कि आपने ऐसा क्यों लिखा- क्योंकि डीआरएस स्पैशलिस्ट धर्मसेना आपके फेवरेट अंपायर हैं।
PunjabKesari
PunjabKesari
धर्मसेना के फैसलों से खुश नहीं रहते सहवाग
मैदान में गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले सहवाग ने कमेंट्री बॉक्स में आकर भी चौके-छक्के मारने नहीं छोड़े। खास तौर पर श्रीलंका के अंपायर कुमार धर्मसेना के साथ उनके ‘प्यार’ के बारे में तो सब जानते हैं। सहवाग को अक्सर धर्मसेना के मैदान पर लिए फैसले विवादित लगते हैं। कमेंट्री करते वक्त भी सहवाग को धर्मसेना की आलोचना करते अक्सर देखा जाता है। ऐसे में उनका धर्मसेना को जन्मदिन की बधाई देना क्रिकेट फैंस को ह्यूमर की तरह दिख रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News