कलयुगी बेटे ने मंदबुद्धि पिता को दी ऐसी यातनाएं, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 06:07 PM (IST)

गोरखपुरः ऐसा माना जाता है कि धरती पर भगवान का दूसरा रूप मां-बाप होते हैं। जो खुद भूखे रह कर अपने बच्चों का पेट भरते हैं, अगर उसी मां-बाप को
बच्चे यातनाएं दे तो ये बात असहनीय हो जाती है। ताजा मामला गोरखपुर जिले का है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को रस्सी के सहारे पेड़ से बांध कर पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। वहीं जब कलयुगी का भाई पिता को बचाने आया तो उसे भी आरोपी ने चप्पल से मारा। बताया जा रहा है कि पीड़ित पिता मंदबुद्धि है।

जानकारी के मुताबिक मामला कुशीनगर के पडरौना कोतवाली क्षेत्र का है। यहां एक कलयुगी बेटा अपने पिता नूरूल इस्लाम उर्फ हत्थू को जमीर पर घसीट-घसीट के पीटने लग गया। इतना ही नहीं उसने पिता के नाजुक अंगों पर लात और घूसों से प्रहार किया। आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने आरोपी बेटे पर कोई कार्रवाई नहीं की।

बताया जा रहा है कि नूरूल की दिमागी हालत ठीक नहीं है। जिसके चलते नूरूल की दिमागी हालत ठीक ना होने के कारण उसके बेटे मोनू और रहीम उसे घर से निकालना चाहते है, लेकिन नूरूल अपने घर से निकलना नहीं चाहता। जिस कारण कलयुगी बेटा पिता की बेरहमी से पिटाई करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static