जजों को दी धमकी पर कैप्टन की गैंगस्टरों को चेतावनी,हथियार डाल दें, नहीं तो कार्रवाई करेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 04:37 PM (IST)

चंडीगढ़ (मनमोहन): पंजाब में सक्रिय हुए गैंगस्टरों को एक बार फिर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने चेतावनी दी है। दरअसल कैप्टन आज नए चुने गए कैबिनेट मंत्रियों के कार्यभार संभालने को लेकर चंडीगढ़ स्थित पंजाब सचिवालय पहुंचे हुए थे । इस दौरान पत्रकारों के सवालों के जवाब में कैप्टन ने गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह के नाम पर  हाईकोर्ट के चार जजों को मारने की आई धमकी को लेकर कहा कि पंजाब सरकार पहले ही गैंगस्टरों को चेतावनी के चुकी है कि किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा। कैप्टन ने फिर कहा गैंगस्टर हथियार डाल दें नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। 

 

स्मरण रहे कि सिंगर परमीश वर्मा पर कातिलाना हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा उर्फ बाबा के नाम से बीते दिनों किसी व्यक्ति ने चण्डीगढ़ पुलिस को फोन कर हाईकोर्ट के चार जजों को मारने की धमकी दी थी। यही बस नहीं हाईकोर्ट की दीवारों पर भी गैंग्स्टरों के पोस्टर लगा कर दहशत पैदा करने की कोशिश की गई थी। जलालाबाद में गुंडा टैक्स के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें मामले के बारे में सही से पता नहीं है। मामले की जांच होगी इसके बाद ही नतीजे पर पहुंचा जाएगा।

 

सभी विधायकों को कैबिनेट में एडजस्ट नहीं किया जा सकता

इस मौके कैप्टन ने कहा कि जब उन्होंने पंजाब की सत्ता संभाली थी उस समय पंजाब के हालात बहुत बुरे थे परन्तु अब धीरे -धीरे पंजाब विकास की राह पर वापस लौट रहा है।  कैबिनेट में जगह न मिलने कारण विधायकों में की नाराजगी पर कैप्टन ने कहा कि सभी विधायकों को कैबिनेट में एडजस्ट नहीं किया जा सकता है। हालांकि उन्होंने इतना जरूर कहा कि कई विधायकों को बोर्ड व कार्पोरेशनों में एडजस्ट किया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने नाराज विधायकों को मना लिया है।  


पत्रकारों से बातचीत दौरान कैप्टन ने कहा कि रजिया सुल्ताना को उच्च शिक्षा विभाग दिए जाने पर सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में यह अधिकार है कि किसी को कोई भी विभाग दिया जा सकता है। उन्होंने सवाल किया कि देश की रक्षा मंत्री क्या कभी सेना में रही हैं, लेकिन वह रक्षा मंत्री हैं, इसलिए यह बात कोई मायने नहीं रखती है लोकतंत्र में जो अधिकार मिला है उसी के तहत रजिया सुल्ताना को उच्च शिक्षा मंत्री बनाया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News