बेखौफ बदमाशों का आतंक जारीः प्रॉपर्टी डीलर को सरेआम गोलियों से भूना

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 04:02 PM (IST)

गाजियाबादः योगी सरकार प्रदेश में चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावों में दम भरती नजर आती है, लेकिन बेखौफ बदमाश इन तमाम खोखले दावों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद जिले का है। जहां एक प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। तभी आस-पास के लोगों ने आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान डीलर ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक थाना मुरादनगर इलाके के डिफेंस एनक्लेव के निवासी सुंदर त्यागी उर्फ सुरेन्द्र प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। वहीं सोमवार की शाम को सुरेन्द्र अपने घर पर ही बैठा हुआ था। तभी अचानक 2 युवक सफेद रंग की सेंट्रो कार में सुरेंद्र के घर के बाहर रूक गए। दोनों युवक प्रॉपर्टी खरीदने के बहाने डीलर सुंदर त्यागी के घर पहुंचे और उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर द्वारा प्लाटिंग किए जा रहे स्थान पर जाकर प्लॉट दिखाने की बात कही।

जिसके बाद सुंदर त्यागी उन लोगों को प्लॉट दिखाने के लिए चलने लगता है। तभी बदमाशों ने सुरेंद्र को गोलियों से भून डाला और फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग सुरेंद्र को जिला अस्पताल लेकर गए, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static