महिलाओं की सुरक्षा करना गर्व की बातः साइशा चोपड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 06:17 PM (IST)

फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (फिक्की) की महिला कारोबार इकाई फिक्की महिला संगठन (एफएलओ) ने अमृतसर में अपने 15वें चैप्टर की शुरुआत की। पंजाब में ये एफएलओ का दूसरा चैप्टर है, लुधियाना में पहले से ही एफएलओ का चैप्टर है। 


इस अवसर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की पत्नी सांसद महारानी परनीत कौर मुख्य अतिथि, बॉलीवुड कोरियाग्राफर फराह खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपा शाही सम्मानित अतिथि के तौर पर उपस्थित थे। 

PunjabKesari
पंजाब केसरी के अध्यक्ष अभिजय चोपड़ा की धर्मपत्नी साइशा चोपड़ा ने कहा कि " फिकी लेडिज ऑग्रेनाइजेशन यानि फ्लो की सदस्यता हासिल करना मेरे लिए गर्व की बात है और मैं फिक्की द्वारा किए गए इस सम्मान के लिए सस्था की आभारी हूं। आज समाज के हर धर्म, हर वर्ग और हर क्षेत्र में नारी का सामाजिक आर्थिक और शारीरिक शोषण हो रहा है। देश की नारियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं और नारी में असुरक्षा की भावना है।" 


इसी के साथ उन्होने कहा कि "फिकी एक ऐसा मंच है जिसके पास ऐसे लोगों की ताकत है, जो नारी की सुरक्षा के लिए काम करने की सोच रखते हैं। मुझे फिक्की की अध्यक्ष पिंकी रैड्डी की अध्यक्षता में महिलाओं के लिए काम करने का अवसर मिल रहा है और मैं इस अवसर को अपनी जिंदगी का एक बेहतरीन मौका समझकर इसका पूरा फायदा उठाउंगी और महिला सशक्तिकरण के लिए काम करूंगी। हम सब मिलकर महिलाओं को आर्थिक और सामाजिक रूप से मजबूत बना सकते हैं और उन्हें ऐसी ताकत दे सकते हैं कि वे अपने दम पर अपनी सुरक्षा कर सकें।"



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static