सर्च ऑपरेशन चलाकर 24 घंटे में किए बदमाश काबू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 03:43 PM (IST)

रेवाड़ी(इंदौरा/वधवा): रेवाड़ी शहर के मोहल्ला संघी का बास में बीती रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने एक व्यक्ति के घर पर फायरिंग की तथा निकट की निर्माणाधीन बिल्डिंग में छिप गए। सुबह पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बदमाशों पर काबू पाया। पुलिस ने एक महिला बदमाश सहित 3 को पकड़ लिया, जबकि चौथा पुलिस को चकमा देकर भाग गया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से एक देसी पिस्तौल भी बरामद की है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर चौथे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों पर पहले भी मामले दर्ज हैं। 

जानकारी के अनुसार बीती रात 4 बदमाश मोहल्ला संघी का बास में घुस गए। बदमाशों में उनकी एक महिला बदमाश साथी भी शामिल थी। बदमाशों ने एक व्यक्ति हरिराम के मकान पर धावा बोल दिया। हरिराम ने जब दरवाजा खोला तो बदमाशों में से एक ने उस पर फायरिंग कर दी। निशाना चुकने से वह बाल-बाल बच गया, गोली दीवार में जाकर लगी। फायरिंग करने के बाद बदमाश निकट ही बन रही एक बिल्डिंग में छिप गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया।

इसी बीच पुलिस को पता चला कि बदमाश निकट की निर्माणाधीन बिल्डिंग में छिपे हुए हैं। सोमवार सुबह भारी पुलिस बल सिटी एस.एच.ओ. नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में मोहल्ला संघी का बास में पहुंचा तथा बिल्डिंग को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस ने बदमाशों तक संदेश पहुंचाया कि उन्हें चारों ओर से घेरा हुआ है, इसलिए वे अपने आप को पुलिस के हवाले कर दें लेकिन बदमाशों ने उनके संदेश को अनसुना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जवानों को बिल्डिंग के अंदर भेजा। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद 3 बदमाशों को काबू कर लिया। 

गिरफ्तार किए गए बदमाशों में एक महिला भी शामिल है। बताया गया है कि महिला बदमाश इसी गैंग से जुड़ी हुई है। एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देसी कट्टा भी बरामद किया। पूछताछ में बदमाशों की पहचान संघी का बास निवासी विशाल, इसी मोहल्ले की वैशाली तथा सती कालोनी के मिक्का के रूप में हुई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static