लोगों के करोड़ों रुपए लेकर फरार हुई चिट फंड कम्पनी, जमाकर्ताओं ने किया हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 03:35 PM (IST)

रेवाड़ी(इंदौरा/वधवा): रेवाड़ी की एक चिट फंड कम्पनी सैंकड़ों लोगों के करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गई। जमाकर्ताओं का पीरियड पूरा हुए 3 साल हो गए हैं लेकिन कम्पनी ने पैसे नहीं लौटाए हैं। कर्मचारी कम्पनी को ताला लगाकर यहां से रफू चक्कर हो गए हैं। इधर, अपने पैसे का इंतजार कर रहे लोगों ने 3 दिन पूर्व पुलिस के आलाधिकारियों को शिकायत देकर कम्पनी पर पैसे हड़पने का आरोप लगाया। 

परेशान जमाकर्ता रेवाड़ी सैक्टर-3 पुलिस चौकी में पहुंचे लेकिन वहां उनकी बजाय कम्पनी के मैनेजिंग डायरैक्टर को तव्वजों दी गई। आज एक बार फिर दर्जनों जमाकर्ताओं ने पुलिस चौकी में दस्तक दी तथा उनके रोष को देखते हुए पुलिस ने कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सहित अन्य संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का उन्हें आश्वासन दिया। 

कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने पुलिस से कहा कि वह सभी के पैसे का रिकार्ड बनाकर कम्पनी के बड़े अधिकारियों को भेजेंगे। गौरतलब है कि शहर की ब्रास मार्केट में स्थित चिट फंड कम्पनी में जिले के बहुत से लोगों ने करीब 10 करोड़ रुपए जमा करवाए हुए हैं। 

लगभग सभी जमाकर्ताओं की किस्तें पूरी हो चुकी है। अर्थात मैच्योरिटी हो चुकी है लेकिन उन्हें उनकी राशि लौटाई नहीं जा रही है। जमाकर्ताओं ने कई बार कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर से कहा लेकिन वह केवल झांसा ही देते रहे। बार-बार चक्कर काट कर थक चुकी महिलाओं व पुरुषों ने आखिर इसकी शिकायत पुलिस में की। शुक्रवार को दर्जनों लोग पुलिस अधिकारियों से मिले तथा मामले से अवगत करवाते हुए कम्पनी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने तथा उनका पैसा दिलवाने की मांग की। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static