मिस इंडिया पंजाब-2018 बनीं लुधियाना की अना कलेर को ऐसे मिली सफलता

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 03:22 PM (IST)

लुधियाना (मीनू): बचपन से फैशन शोज देखने का शौक था। किस तरह मॉडल्ज रैंप पर स्टाइल के साथ रैंप पर कैट वॉक करती हैं और कैसे राऊंड को पार कर सैमीफाइनल और फाइनल में उतरती हैं बड़े ध्यान से वॉच करती थी। सिर्फ शोज ही नहीं देखती थी बल्कि मॉडलिंग की प्रैक्टिस भी करती। स्कूल टाइम में भी कई शोज में भाग लिया। ड्रीम था कि ग्लैमर की दुनिया में मेरी पहचान बने इसके लिए मेहनत भी काफी की। ऐसा कहना है शहर की बेटी अना कलेर का जो 23 जून को मुंबई में आयोजित हो रहे फैमिना मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट के ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेने जा रही है। अना कलेर ने 12 अप्रैल को फैमिना मिस इंडिया 2018 के पंजाब फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाकर मिस इंडिया पंजाब के क्राऊन को जीता है। अब ग्रैंड फिनाले में पंजाब को रिप्रैसैंट कर मिस इंडिया के ताज को पहनने की तैयारी कर रही है। 


म्यूजिक, शायरी और घूमना है पसंद
अना कहती है कि उसे मियुजिक सुनना अच्छा लगता है और घूमना बेहद पसंद है। पेरैंट्स के साथ आऊंटिंग करना काफी अच्छा लगता है। इसके अलावा मेरा पैशन मॉडलिंग है और इसी में आगे आना चाहती हूं। 

 

कड़ी मेहनत करें सफलता जरूर मिलेगी 
वह कहती है कि अगर आप किसी भी फील्ड में अपने सपनों को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं तो आपको सफलता जरूर मिलती है। अक्सर लड़कियां मॉडलिंग लाइन में सफलता हासिल न होने पर मायूस हो जाती हैं लेकिन कभी भी कठिन मेहनत व्यर्थ नहीं जाती। आपका जुनून व जज्बा आपको मंजिल तक पहुंचा ही देता है।


यह क्षेत्र काफी चैलेंजिंग है
ग्लैमर फील्ड में नाम कमाना कोई आसान काम नहीं है। हर कदम चैलेंजिंग है। बस अपने मिशन पर ईमानदारी से बढ़ते चलना चाहिए। मैंने भी इस मंत्र को अपनाया है और मेरी मॉम बल्ली कलेर ने मुझे यह सीख दी है।

मिस वल्र्ड बनना है मेरा ड्रीम 
अना कहती है कि मेरा ड्रीम है मिस वल्र्ड के ताज को पहन कर अपने पंजाब के नाम को पूरी दुनिया में आगे लेकर जाऊं। इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रही हूं। फिलहाल मेरा फोकस अब मिस इंडिया के ताज पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News