'राम मंदिर नहीं बना तो हम बलिदानी दस्ते तैयार करेंगे'

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 02:36 PM (IST)

लखनऊः राम मंदिर व बाबरी मस्जिद मुद्दा दिन ब दिन तूल पकड़ता जा रहा है। आए दिन सभी पार्टियां इस मुद्दे पर अपनी-अपनी राय दे रही हैं, लेकिन इसका अभी तक कोई हल नहीं निकला है। इसी कड़ी में बीजेपी के नेता विनय कटियार ने अपना बयान देकर आग में घी डालने का काम कर दिया है।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राम मंदिर नहीं बना तो हम बलिदानी दस्ते तैयार करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि रामचंद्र की भूमि हमारी है लेकिन अदालत के निर्णय आने तक हम बलिदानी कार्यक्रम को स्थगित रखेंगे। हालांकि हमारी प्रक्रिया जारी रहेगी। अगर हमारे पक्ष में फैसला या काम नहीं हुआ या राम मंदिर में बाधा उत्पन्न हुई तो हम बलिदानी दस्ते तैयार करेंगे। ये दस्ता मंदिर निर्माण करेगा, राम मंदिर के लिए समय-समय पर जो भी आवश्यक है, वह हम लोग करते रहेंगे। इसमें किसी प्रकार की दुविधा संशय कुछ नहीं है। यह बराबर चलता रहेगा।

इतना ही नहीं उन्होंने बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल पर बोलते हुए कहा कि इकबाल अंसारी बच्चा है, उसे कुछ नहीं पता है। स्वाभाविक है कि नई कार्यकारिणी बनी है तो एक बार रामलला के दर्शन होना, साधु संतों के दर्शन होना, परिस्थितियों को समझना जो नए पदाधिकारी हैं। वह देखेंगे क्या तैयारी हमारी चल रही है। वह सब यहां चिंतन मनन करने के लिए आए हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static