पटियाला में नए खुले 5 अस्पतालों पर इंकम टैक्स की रेड

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 02:06 PM (IST)

पटियाला/समाना (प्रतिभा, शशिपाल) : सोमवार को इंकम टैक्स डिपार्टमैंट की टीम द्वारा प्रिंसीपल कमिश्नर आर.भामा के निर्देशों पर अघोषित आय होने की सूचना के आधार पर शहर के 5 अस्पतालों पर जांच-पड़ताल की गई जोकि देर रात तक जारी रही। हालांकि इस दौरान पूछताछ में कुछ अटपटे जवाब भी अधिकारियों को मिले। 

 

इंकम टैक्स डिपार्टमैंट अधिकारियों का डर ऐसा है कि अलग-अलग तरह के झूठ सामने आते हैं। अर्बन एस्टेट में खुले वर्धमान महावीर हैल्थ केयर के मालिक सौरभ जैन से इंकम टैक्स डिपार्टमैंट की रेड में अस्पताल बिल्डिंग बनाने और अन्य खर्च संबंधी पूछताछ पर उन्होंने कहा कि यह बिल्डिंग किराए की है और किराया किसे दिया जा रहा है, सवाल पर मालिक सौरभ जैन ने कहा कि एक लाख रुपए किराया हर माह अपनी पत्नी और मां को दे रहे हैं।

 

हालांकि इस बात पर इंकम टैक्स अधिकारियों को अचरज हुआ लेकिन अधिकारी लगातार जांच-पड़ताल में देर रात तक लगे रहे। सोमवार को इंकम टैक्स डिपार्टमैंट की टीम ने पिछले 6 महीनों से एक साल के भीतर खुले नए अस्पतालों और ट्रोमा सैंटर में लगी लागत व कमाई के हिसाब-किताब में गड़बड़ी को लेकर रेड की। अघोषित आय को लेकर मजीठिया एन्क्लेव के नजदीक खुले डा. पुनीत फुल, डा. गुरशरण अस्तपाल त्रिपड़ी, डा. अरुण भंडारी, ए.पी. ट्रोमा सैंटर छोटी बारादरी, एस.एल. डायग्नोस्टिक्स समाना व पटियाला, सौरभ जैन-वर्धमान महावीर अस्तपाल अर्बन एस्टेट में रेड की गई। प्रिंसीपल कमिश्नर आर.भामा और एडीशनल कमिश्नर हरजिंदर सिंह की अगुवाई में सर्वे करवाया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News