मजाक-मजाक में जानलेवा हो गया प्रैंक, वीडियो देख कर दहल जाएगा दिल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 01:39 PM (IST)

 सिडनीः सोशल मीडिया पर  प्रैंक का एेसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आपका दिल दहल जाएगा औऱ सपने में भी कभी प्रैंक के बारे में नहीं सोचेंगे।  दरअसल, सीसीटीवी फुटेज में ये सांस रोक देने वाले पल कैप्चर हुए हैं।  वीडियो के अनुसार  एक महिला अचानक ने अपनी सहेली को बस की ओर धकेल दिया।

महिला  सहेली को इतने जोर से धक्का देती है कि वह सड़क की ओर बस के नीचे गिर जाती है। ऐसा लगता है कि बस ने उसे कुचल ही दिया, मगर संयोग से महज इंच भर के फासले से उसका सिर बस के टायर के नीचे आने से बच जाता है। मगर हैरानी तो उस वक्त होती है जब काल का ग्रास बनने से बची सहेली उस महिला का बचाव करती है, जिसने उसे धक्का दिया था। वह कहती है कि उसे हानि पहुंचाने की उसकी दोस्त की कोई मंशा नहीं थी, यह महज प्रैंक था, जो संयोग से गलत हो गया। 

यह पूरी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमेर में कैद हो गई, जिसे पुलिस टाउन की पुलिस ने जारी किया है।  घटना 12 अप्रैल की है। हादसे में महिला को मामूली चोट  आई है। मीडिया के मुताबिक, घटना के तुरंत बाद बस ड्राइवर ने फोन कर तुरंत पुलिस और एंबुलैंस को बुलाया।   मजाक-मजाक में कैसे दुर्घटनाओं को आमंत्रित किया जाता है, इस वीडियो से समझा जा सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News