वाराणसी में शराब पीने से पूर्व प्रधान की मृत्यु, दो की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 01:22 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र में शराब पीने से एक पूर्व ग्राम प्रधान की मृत्यु हो गई तथा उसके दो अन्य साथी गंभीर रूप से बीमार हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वीरभानपुर गांव में यहां के पूर्व प्रधान शिव सागर पटेल (40) की मृत्यु हो गई, जबकि उसके साथी रमेश कुमार पटेल और कृष्ण चंद्र श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि रमेश वीरभानपुर गांव का निवासी है, जबकि कृष्ण चंद मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मेंदीगंज गांव का रहने वाला है। पूर्व प्रधान समेत तीनों ने सोमवार रात वीरभानपुर में एक साथ शराब पी और अचानक बेहोश हो गए। इसके बाद यहां चीखपुकार मच गई। परिजन उन्हें काशी हिंदू विश्वविविद्यालय के सर सुंदर लाल अस्पताल ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने शिव सागर को मृत घोषित कर दिया।   पुलिस अधिकारी ने बताया कि रमेश और कृष्ण चंद का इलाज सुंदरपुर स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है और अब उनकी हालत में सुधार है।

उन्होंने बताया कि आशंका है कि अत्याधिक शराब पीने ने पूर्व प्रधान की मृत्यु हुई। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के वास्तविक कारणों का पता चल पायेगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static