मेयर ने गाया गाना, बोले-कोई गलती हुई हो तो माफ कर दें!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 12:49 PM (IST)

चंडीगढ़ (राय): नगर निगम कर्मियों, अधिकारियों से लेकर पार्षदों तक ने सोमवार को बैसाखी उत्सव में बढ़-चढ़कर भाग लिया। टैगोर थिएटर में निगम की ओर से आयोजित समारोह में मेयर देवेश मोदगिल सहित सीनियर डिप्टी मेयर गुरप्रीत सिंह ढिल्लो और डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल ने स्टेज पर परफॉर्मेंस देकर सभी का मनोरंजन किया। तीनों ने पंजाबी और हरियाणी गीत गाए। मेयर ने कहा कि उन्होंने दस वर्षों के बाद कोई गाना गाया है, अगर कोई गलती हुई तो माफ कर दें, मैं कोई पेशेवर सिंगर नहीं हूं। 

 

निदेशक के विरुद्ध हुई नारेबाजी
हम कलाकार हैं, भिखारी नहीं। कुलदीप शर्मा गो बैक। कुलदीप शर्मा को बाहर निकालो। टैगोर थिएटर-18 में सोमवार शाम टैगोर थिएटर के बाहर निदेशक कुलदीप शर्मा के खिलाफ ऐसी नारेबाजी हुई। ट्राईसिटी के 40 कलाकारों द्वारा शाम 4 बजे से ही थिएटर के गेट के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी गई। इस दौरान थिएटर में शाम को नगर निगम द्वारा वैशाखी पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें प्रशासन के कई ऑफिसर और पार्षद पहुंचे थे। 

 

एक-एक कर जैसे जैसे ऑफिसर आने लगे, वैसे-वैसे नारेबाजी तेज होने लगी। चंडीगढ़ थिएटर आर्ट्स के संस्थापक गौरव शर्मा द्वारा शनिवार को कु्रलदीप के खिलाफ डी.डी.आर. भी दर्ज करवाई गई थी।गौरव ने कहा कि जब से कुलदीप टैगोर के निदेशक बने हैं, तभी से यहां तानाशाही का माहौल है। कलाकारों के साथ बदसलूकी होती है। उन्हें रिहर्सल हॉल भी मुश्किल से मिलता है। जबकि इन्हीं रिहर्सल हॉल में कुलदीप प्राइवेट कार्यक्रम के दौरान लंच आदि आयोजित करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News