साहनेवाल में एक साथ पी शराब, फिर ट्रक में की थी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 12:34 PM (IST)

लुधियाना/डेहलों(ऋषि, डा.प्रदीप): लूट की नीयत से हरियाणा के ट्रक ड्राइवर नेम सिंह (48) की हत्या कर गांव शंकर के नजदीक सूए में फैंके गए शव के मामले को थाना डेहलों की पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने एक हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने हत्यारों द्वारा चुराए गए स्क्रैप से भरे ट्रक को भी बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी कुलवंत सिंह के अनुसार पकड़े गए हत्यारे की पहचान ओम प्रकाश (24) निवासी शिव कालोनी, ढंडारी और फरार की पहचान ड्राइवर विनोद कुमार के रूप में हुई है।

 

पुलिस ने सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार किया है। अब तक की जांच में सामने आया है कि नेम सिंह जब पंजाब में दाखिल होने के बाद रात का खाना खाने के लिए साहनेवाल के नजदीक ढाबे पर रुका तो उक्त दोनों आरोपी पहले से वहां मौजूद थे। उन्हें पता था कि नेम सिंह गाजियाबाद से स्क्रैप लेकर आया है। ढाबे पर बैठे बैठे तीनों की आपस में दोस्ती हो गई। जिसके बाद तीनों ने एक साथ शराब पी। जिसके बाद दोनों की नीयत खराब हो गई। जब नेम सिंह अपने ट्रक में जाकर सोने लगा तो वहां दोनों ने नशे की हालत में रात 11 बजे उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव ट्रक में ही रखकर डेहलों इलाके की तरफ निकल पड़े। गांव शंकर के नजदीक सूआ देख शव फैंक दिया और ट्रक ले गए।  

ढूंढने लगे ग्राहक, शोर पडने पर छोड़ दिया ट्रक
 पुलिस के अनुसार हत्या करने के बाद दोनों सुबह से स्क्रैप का ग्राहक ढूंढने लग पड़े, लेकिन कुछ देर बाद ही शव पड़ा होने की पुलिस को सूचना मिल गई। शव की पहचान होने पर उन्हें पता चल गया कि अब पुलिस उन तक पहुंच सकती है तो इन्होंने डरकर गांव खानपुर के नजदीक स्क्रैप से लदा ट्रक लावारिस हालत में छोड़ दिया। लेकिन पुलिस ने फिर भी केस सुलझा लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News