प्यार में लट्टू हुए लोग जरूर करते हैं ये 5 अनोखे काम!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 11:41 AM (IST)

लड़का हो या लड़की, प्यार में पड़ने के बाद हर किसी की जिंदगी बदल जाती है। अपने पार्टनर के प्यार में लट्टू हुए लोग रिलेशनशिप में अजीब-अजीब हरकते करने लगते हैं। आज हम आपको ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आपका पार्टनर में भी कुछ ऐसे ही संकेत मिल रहे हैं तो समझ ले कि वह आपसे बेइंतहा महोब्बत करता है और वह आपके प्यार में पूरी तरह से लट्टू हो चुका है। ऐसे में आपको अपने पार्टनर का साथ कभी नहीं छोड़ना चाहिए।
 

1. बार-बार फोन करना
अगर वह आपको बार-बार फोन करके जानना चाहते है कि आप क्या कर रहे हैं तो समझ लें कि वह आपके प्यार में पागल हैं। ऐसे में वह आपके पल-पल की खबर रखना चाहते हैं।
 

2. तारीफ करना
प्यार में पागल लोग बार-बार अपने पार्टनर की तारीफ करते हैं। रिलेशनशिप में कई साल बीतने के बाद भी आपकी तारीफ करना नहीं भूलते, चाहें आप कैसे भी दिख रहे हो।
 

3. सरप्राइज देना
अक्सर आपको सरप्राइज देना या ऐसे ही कोई डिनर प्लान बना लेना बताता है कि वह आपके कितना प्यार करते हैं। इसके अलावा वह आपके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते।
 

4. पार्टनर को खुश करना
आपके लिए खाना बनाना और अपनी छोटी-छोटी बातों से ही वो आपको खुश रखने की ताक में रहते हों तो आपसे ज्‍यादा लकी और कोई नहीं है। आपको उनकी इसी बात से समझ लेना चाहिए कि वह आपके प्यार में पागल हैं।
 

5. एक्स्ट्रा केयर
आपकी एक्स्ट्रा केयर करना, आपको तकलीफ में देखकर या बात-बात पर परेशान होना पार्टनर की एक्स्ट्रा केयर की निशानी है। ऐसे में आपको समझ लेना चाहिए कि आपका पार्टनर आपसे बेहद प्यार करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static