शर्मनाकः कठुआ में मंदिर के बाद अब जागरण में देवी बनी बच्ची से रेप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 11:30 AM (IST)

अलीगढ़ः कठुआ में नाबालिग के साथ मंदिर में हुए गैंगरेप का मामला अभी थमा नहीं था कि यूपी में भी इसी तरह का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है। अलीगढ़ में आयाेजित एक भगवती जागरण में देवी बनी मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस शर्मनाक वारदात काे अंजाम किसी आैर ने नहीं बल्कि जागरण में शेर बने युवक ने दिया है। इस बात की जानकारी जब बच्ची के परिजनों को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना बन्नादेवी के सारसौल इलाके की साई विहार कॉलोनी का है। यहां के रहने वाले सरकारी विभाग में तैनात एक व्यक्ति ने अपने घर में देवी जागरण का आयोजन किया था। जागरण में उसके क्वार्सी इलाके के निवासी भाई की पत्नी और बेटा-बेटी पहुंचे हुए थे। जागरण करने के लिए शहर के सासनीगेट के पला रोड से एक आर्केस्ट्रा पार्टी बुलाई गई थी।

देवी बनी बच्ची के साथ दुष्कर्म
वहीं जब जागरण के दौरान झांकियां दिखाई गई तो उसमें क्वार्सी इलाके से आई 12 साल की बच्ची दुर्गा मां बनी हुई थी। साथ ही बुलाई गई पार्टी का एक कलाकार शेर बना हुआ था। शेर झांकी के दौरान दुर्गा मां बनी लड़की को अपनी पीठ पर बैठा कर घुमा रहा था। तभी कलाकार झांकी के समापन के बाद दूसरी झांकी के लिए देवी बनी लड़की को तैयार करने के बहाने अपने साथ ले गया।

नाबालिग को दी जान से मारने की धमकी
इसी दौरान कलाकर ने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। साथ ही उसने नाबालिग को धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में कुछ कहा तो उसे जान से मार देगा। डरी सहमी बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन वह ये बात ज्यादा देर तक दबा के ना रख सकी। उसने सुबह अपने परिजनों को अापबीती बताई। जिसके बाद गुस्साए परिजन बच्ची को साथ लेकर थाने पहुंचे। थाने में परिजनों ने आरोपी कलाकार के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज 
पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए शेर बने कलाकार को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static