जीसस से मिलने के लिए मां ने 3 बच्चियों समेत कार में बैठकर लगा ली आग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 10:08 AM (IST)

 ह्यूस्टन:  अमरीका के ह्यूस्टन में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई, जहां एक महिला ने जीसस से मिलने के लिए कार के अंदर बैठकर आग लगा ली।  ह्यूस्टन के अधिकारियों ने एक महिला को हिरासत में लिया है, जिसके बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि महिला ने कार में तब आग लगा दी जब वह अपने 3 बच्चियों के साथ उसके भीतर बैठी थी।
PunjabKesari
ह्यूस्टन पुलिस की प्रवक्ता जोडी सिल्वा ने बताया कि महिला रविवार शाम कार धुलाई के लिए गई थी जब उसने इंजन को लगातार चलाना शुरू कर दिया और इस हद तक चलाया कि उसमें आग लग गई। जब लोगों ने यह देखा तो उन्होंने महिला की तीन बच्चियों को बचा लिया जिनकी आयु 9, 11 और 13 वर्ष है।  प्रत्यक्षदर्शियों ने जांचकर्ताओं को बताया कि महिला कह रही थी , ‘‘ हम यीशु से मिलने जा रहे हैं। ’’

फिर महिला वहां से बच्चों को लेकर निकल गई लेकिन बाद में हैरिस काउंटी के डिप्टी कांस्टेबल ने उसे हिरासत में ले लिया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि इस घटना के बाद वह भी उन कई लोगों में से एक था जिससे पुलिस को सूचना दी।  महिला को मदद की जरूरत थी. हालांकि बच्चों को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है।बच्चों की दादी ने बताया कि बच्चों को उनकी आंटी के पास भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News