दुकान में आग, सामान जलकर राख

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 10:03 AM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): कोर्ट रोड पर स्थित एक फोटो फ्रेम व ग्लास वक्र्स की दुकान में अचानक आग लगने से लाखों रुपए का सामान जल गया, हालांकि किसी प्रकार का जानी नुक्सान होने से बचाव रहा। इस दौरान लोगों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी देरी से पहुंचने पर नारेबाजी की। 

 

जानकारी के अनुसार जुगल किशोर कोर्ट रोड पर एक फोटो फ्रेम की दुकान चलाता है। उक्त दुकान में बड़ी मात्रा में लकड़ी भी मौजूद रहती है। जुगल किशोर के अनुसार सोमवार सुबह जब वह दुकान पर काम करने लगा तो अचानक ही आग लग गई, जो देखते ही देखते पूरी दुकान में फैल गई। उन्होंने व आस-पास के दुकानदारों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी व स्टाफ मौके पर पहुंच गया।

 

इस दौरान कुछ दुकानदारों ने देरी से आने व फायर ब्रिगेड की एक ही गाड़ी आने से खफा होकर फायर ब्रिगेड के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों के रोष को देखते हुए 3 अन्य गाडिय़ों को भेज कर आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण दुकान में पड़े फ्रेम, प्लाई, लकड़ी व प्लास्टिक आदि का सारा सामान जल गया। जुगल किशोर ने बताया कि उनका लाखों रुपए का नुक्सान हो गया है। ध्यान रहे कि उक्त दुकान के आस-पास कपड़े के बड़े शोरूम हैं, जबकि दुकान के ऊपर एक होटल भी है। अगर आग पर समय रहते काबू न पाया जाता तो बड़ा हादसा घटित हो सकता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News