हरदोईः पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, कानपुर में 12 से अधिक मामले दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 09:22 AM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश में हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान उसका एक साथी भागने में सफल रहा। पुलिस स्वाट टीम के साथ फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि कोतवाली बिलग्राम पुलिस को सोमवार रात पसनेर मोड़ पर कुछ बदमाशों के एकत्र होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पहुंची और मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया और भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई, जिसमें एक गोली 25 हजार के इनामी बदमाश अमरपाल के पैर में लगी जिससे वह घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं।

इस बदमाश की बेनीगंज पुलिस को वृद्ध की हत्या और लूटपाट के मामले से 2 माह से तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। यह शातिर अपराधी है। इसके खिलाफ सीतापुर में एक पुलिसकर्मी की हत्या के अलावा हरदोई और कानपुर में 12 से अधिक मामले दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static