पुलिस विभाग में 38 इंस्पैक्टर और सब इंस्पैक्टर बदले, जानिए कौन कहां भेजा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 12:56 AM (IST)

शिमला: पुलिस विभाग में इंस्पैक्टर व सब इंस्पैक्टर स्तर के 38 अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। विभाग की तरफ से जारी तबादला आदेशों में ए.एस.आई. रमेश चंद को बद्दी से छठी आई.आर.बी., ए.एस.आई. रोहिताश को छठी आई.आर.बी. से बद्दी, एस.आई. प्रेम चंद को कुल्लू से चतुर्थ आई.आर.बी., ए.एस.आई. स्टेट सी.आई.डी. से कांगड़ा तबदील दीप राम को प्रथम बटालियन जुन्गा, ए.एस.आई. वीना कुमारी को प्रथम बटालियन जुन्गा से कांगड़ा, ए.एस.आई. पवन कुमार को स्टेट सी.आई.डी. से सोलन, एस.आई. मोहिंद्र सिंह को ऊना से छठी आई.आर.बी., एस.आई. शिव कुमार को तृतीय आई.आर.बी. से मंडी, एस.आई. राम लोक को मंडी से तृतीय आई.आर.बी., एस.आई. सुरेंद्र सिंह को मंडी से चतुर्थ आई.आर.बी. तबदील किया है।


वहीं ए.एस.आई. मुश्ताक अहमद को प्रथम आई.आर.बी. से छठी आई.आर.बी., ए.एस.आई. तेजबीर सिंह को छठी आई.आर.बी. से प्रथम आई.आर.बी., एस.आई. मोहिंद्र सिंह को कुल्लू से बिलासपुर, ए.एस.आई. विजय कुमार को बिलासपुर से कांगड़ा, ए.एस.आई. जगदीश कुमार को कांगड़ा से बिलासपुर, ए.एस.आई. मोहिंद्र सिंह को हमीरपुर से द्वितीय आई.आर.बी., ए.एस.आई. परस राम को द्वितीय आई.आर.बी. से हमीरपुर, एस.आई. रमेश कुमार को शिमला से मंडी, एस.आई. मदन लाल को मंडी से शिमला, ए.एस.आई. भूम प्रकाश को मंडी से सोलन, एस.आई. प्रेम चंद को चतुर्थ आई.आर.बी. से स्टेट विजीलैंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो, ए.एस.आई. प्रताप सिंह को बिलासपुर से चतुर्थ आई.आर.बी. और ए.एस.आई. सुभाष चंद को सिरमौर से तृतीय आई.आर.बी. तबदील किया है। 


इसके अलावा ए.एस.आई. राकेश गुलेरिया को शिमला से सोलन, ए.एस.आई. झाबे राम को सोलन से शिमला, ए.एस.आई. नंद लाल को हमीरपुर से चम्बा, ए.एस.आई. मदन लाल को चम्बा से द्वितीय आई.आर.बी., ए.एस.आई. इंद्र पाल को द्वितीय आई.आर.बी. से चम्बा, ए.एस.आई. पाल सिंह को कांगड़ा से प्रथम आई.आर.बी., ए.एस.आई. रणजीत सिंह को शिमला से स्टेट सी.आई.डी., ए.एस.आई. मेहंदी हसन को स्टेट सी.आई.डी. से शिमला, ए.आई. लुब्र सिंह को शिमला से स्टेट विजीलैंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो, ए.एस.आई. चेत राम को ऊना से प्रथम आई.आर.बी. जुन्गा, इंस्पैक्टर सर्व दयाल को स्टेट विजीलैंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो से कांगड़ा तथा इंस्पैक्टर शिव सिंह को स्टेट विजीलैंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो से तृतीय आई.आर.बी. तबदील किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News