लापता भारतीय श्रद्धालु पाकिस्तान के शेखूपुरा से बरामद , कल भेजा जाएगा वापस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 12:33 AM (IST)

लाहौर/अमृतसर: बैसाखी समारोह के दौरान पाक में लापता हुए 24 वर्षीय भारतीय का पता चल गया है, वह यहां से करीब 50 किलोमीटर दूर शेखूपुरा में अपने ‘‘ फेसबुक फ्रेंड ’’ के घर मिला। इवेक्वी ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड ( ईटीपीबी ) के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

अमृतसर का रहने वाला अमरजीत सिंह बैसाखी उत्सव के लिये 12 अप्रैल को पाकिस्तान पहुंचे 1700 सिख श्रद्धालुओं के जत्थे में शामिल था। उसकी गुमशुदगी के बारे में हालांकि तब ही पता चला जब भारत वापसी के लिए जत्था रवाना होने वाला था। ईटीपीबी के प्रवक्ता आमिर हाशमी ने सिंह के मिल जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि सिंह का पता चल गया है और उसे मंगलवार को भारतीय अधिकारियों के हवाले कर दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा , ‘‘ अमरजीत सिंह मिल गया है और उसे बुधवार को भारत भेजा जाएगा। ननकाना साहब पहुंचने के बाद सिंह शेखूपुरा में अपने दोस्त आमिर रज्जाक से मिलने के लिए जत्थे से अलग हो गया था। ’’ हाशमी ने प्रेट्र को बताया , ‘‘ असल में रज्जाक के परिवार ने बोर्ड से संपर्क किया और उसके उनके घर रूके होने की जानकारी दी। आज सिंह और रज्जाक दोनों लाहौर में ईटीपीबी कार्यालय पहुंचे और बताया कि वह लापता नहीं हुआ था।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News