विजयइंद्र सिंगला ने पी.डब्ल्यू.डी. तथा आई.टी. मंत्री के तौर पर संभाला पदभार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 10:55 AM (IST)

चंडीगढ़(विशेष): विजयइंद्र सिंगला ने आज पंजाब सिविल सचिवालय की मंजिल-5 के कमरा नं. 30 में स्थिति अपने कार्यालय में पी.डब्ल्यू.डी. तथा सूचना प्रौद्योगिकी (आई.टी.) के मंत्री के तौर पर औपचारिक रूप से पदभार संभाला। इस अवसर पर पंजाब कांग्रेस मामलों की प्रभारी आशा कुमारी, सांसद एवं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी, राजस्व, पुनर्वास एवं आपदा प्रबंधन तथा जल संसाधन मंत्री सुखविंदर सिंह सरकारिया, बिजली तथा नव एवं नवीकरणीय ऊर्जा संसाधन मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़, विधायक कुलजीत सिंह नागरा व अंगद सैनी तथा उनकी माता, पत्नी, बेटी और पुत्र आदि पारिवारिक सदस्य उपस्थित थे।


इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में सिंगला ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह तथा समस्त नेतृत्व के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यकत्र्ताओं द्वारा उनमें दिखाए गए विश्वास के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कैप्टन के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों से किए वायदों को पूरा करने हेतु पूर्णतया वचनबद्ध है और इस दिशा में बढ़ते हुए राज्य सरकार ने पहले ही मुख्य निर्णयों को लागू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं पूर्ण विश्वास के साथ कह सकता हूं कि जब कभी भी पार्टी ने मुझे किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी सौंपी है मैंने सच्चाई, समर्पण, ईमानदारी के साथ उसे पूरा करने का प्रयास किया है और अब एक बार फिर राज्य के कल्याण के लिए कोई भी कोर-कसर बाकी नहीं छोडं़ूगा।


सिंगला ने अपनी योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा कि मेरा मुख्य ध्यान कार्यप्रणाली में पारदॢशता लाना तथा उसकी गुणवत्ता को सुनिश्चित करने पर होगा। कार्यों के निष्पादन के लिए विश्वसनीय पृष्ठभूमि वाले लोगों को जिम्मेदार पद दिए जाएंगे। किसी भी संगठन या कम्पनी द्वारा किए जा रहे कार्य की गुणवत्ता की जांच हेतु एक निरीक्षक तंत्र बनाया जाएगा ताकि कार्य की गुणवत्ता के साथ-साथ परियोजना हेतु जारी किया गया एक-एक पैसा उचित ढंग से इसमें लगाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News