पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चरस की खेप सहित नेपाली गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 09:36 PM (IST)

कुल्लू: मणिकर्ण पुलिस चौकी के दल ने मणिकर्ण-कसोल क्षेत्र में गश्त के दौरान चरस की खेप के साथ एक नेपाली युवक को गिरफ्तार किया है। मणिकर्ण क्षेत्र में 4 दिनों के भीतर पुलिस को यह बड़ी कामयाबी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार मणिकर्ण पुलिस चौकी के एक दल में शामिल हैड कांस्टेबल बृज भूषण, रविंद्र, कांस्टेबल नवीन और भीमसेन सोमवार शाम को गश्त पर थे। इसी दौरान चोज पगडंडी से गुजर रहा नेपाली युवक पिट्ठू बैग लेकर आ रहा था।


बैग से बरामद हुई 3.510 किलोग्राम चरस 
पुलिस के दल ने जब नेपाली को पूछताछ के लिए रोका तो वह घबरा गया। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी के बैग की तलाशी ली तो उसमें से एक प्लास्टिक का बैग मिला, जिसमें 3.510 किलोग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मणिकर्ण चौकी लेकर आई है, जहां उससे पूछताछ जारी है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आरोपी ने चरस की यह खेप किससे खरीदी थी और इसकी डिलीवरी कहां होनी थी।


कोर्ट में पेश होगा आरोपी
कुल्लू की एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री ने आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। आरोपी की पहचान ओम बहादुर कुंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला किया है। मंगलवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News