Video: नहीं छूट रही बुमराह की नो बाॅल की बीमारी, कप्तान को छुपाना पढ़ रहा है मुंह

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 06:59 PM (IST)

नई दिल्लीः राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट के 21वें मैच में मुंबई इंडियंस के तेज बाॅलर जसप्रीत बुमराह ने जितनी अच्छी गेंदबाजी 17वें ओवर में की तो वहीं 19वें ओवर में उन्होंने खूब रन लुटाए और उस दौरान एक नो बाॅल भी फेंक दी, जिसे देखकर कप्तान रोहित शर्मा खुद हैरान हो गए। इस मुकाबले में राजस्थान राॅयल्स के कृष्णप्पा गौथम ने डेथ ओवरों में आकर शानदार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को तीन विकेट से हरा दिया। 

मुंबई के सबसे भरोसेमंद गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 17वें ओवर में शानदार गेंदबाजी की, लेकिन 19वें ओवर में वे टीम के लिए विलेन साबित हुए और 18 रन दे दिए। 19वें ओवर में उन्होंने एक नो बाॅल करा दी। मैच के अहम मोड़ पर बुमराह का यह नो बॉल मुंबई की हार की सबसे बड़ी वजह साबित हुई। 19वें ओवर में बुमराह से टीम को काफी उम्मीदें थी, लेकिन उन्होंने टीम को निराश किया। बुमराह की गेंदबाजी को देख रोहित शर्मा जहां अपना मुंह छिपाते नजर आए तो वहीं दर्शकों ने भी अपना सिर पकड़ लिया। बुमराह के इस नो बॉल के बाद सोशल मीडिया पर भी उनका जमकर मजाक उड़ाया गया।
 


फैंस द्वारा किए गए ट्वीट-
 


इससे पहले टाॅस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मुंबई के 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम की शुरुआत धीमी रही। फिर सैमसन और स्ट्रोक्स ने पारी को संभाल कर टीम को जीत की ओर ले गए। आखिर में गौथम ने छक्का लगाकर राजस्थान को जीत दिला दी। गेंदबाजी तो बात करें तो जोफ्रा आर्चर ने 3 और धवल कुलकर्णी ने 2 विकेट लिए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News