धूमल बोले-भाजपा देश में अगले 50 वर्षों तक करेगी राज

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 06:31 PM (IST)

हमीरपुर: पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि देश में अगले 50 वर्षों तक भाजपा की सरकार रहेगी और संकल्प सिद्धि से सबका विकास करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने स्पष्ट कहा है कि भाजपा 2019 लोकसभा चुनावों में ही जीत दर्ज नहीं करेगी बल्कि अगले 50 वर्षों तक पंचायत चुनाव से लेकर लोकसभा चुनाव जीतेगी। पूर्व मुख्यमंत्री सोमवार को सुजानपुर भाजपा मंडल के 2 दिवसीय अभ्यास वर्ग के समापन अवसर पर टौणी देवी माता मंदिर हाल में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। 


सांसद के प्रयासों से जल्द हमीरपुर तक पहुंचेगी रेल 
उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिकों को वन रैंक-वन पैंशन का लाभ अगर किसी सरकार ने दिया है तो वह सिर्फ भाजपा की मोदी सरकार है। वन रैंक-वन पैंशन से पूर्व सैनिकों को करोड़ों रुपए का लाभ पहुंचा है। उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर के प्रयासों से ऊना से हमीरपुर तक रेल लाइन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2,850 करोड़ रुपए स्वीकृत करने के साथ ही रेलवे लाइन का पूरा सर्वे भी करवा दिया है तथा जल्द ही ऊना-हमीरपुर रेल लाइन का कार्य शुरू हो जाएगा लेकिन कांग्रेस को यह हजम नहीं हो रहा है और कांग्रेस के लोग वन रैंक-वन पैंशन व हमीरपुर रेल लाइन पर भी लोगों को झूठ बोलकर गुमराह कर रहे हैं इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देना होगा। इससे पहले सुजानपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष कै. रणजीत सिंह ने विस्तारक सतीश कुमार, प्रदेश भाजपा के सदस्य वीरेंद्र पोदी व रमेश रांगड़ा का स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि जो गलती पीछे हो गई है, उसे भूलकर 2019 लोकसभा चुनावों की तैयारियों में कार्यकर्ता डट जाएं और लोकसभा चुनावों में बमसन की 26,000 की लीड को सुजानपुर मंडल तोड़कर नया रिकार्ड बनाएं।


2 प्रस्ताव किए पारित 
इस अवसर पर सुजानपुर भाजपा मंडल ने 2 प्रस्ताव पारित किए, जिनमें से एक केंद्र सरकार की उपलब्धियों और दूसरा प्रदेश सरकार के 100 दिन की उपलब्धियों व जनहित की योजनाओं का धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया। इस अवसर पर भाजपा नेता विजय बहल, दलवीर सिंह ठाकुर, वीरेंद्र ठाकुर, तिलक राज बहल, पुन्नू राम, प्यार सिंह ठाकुर, दिनेश चौहान, जगदीश चौहान, सुमन चौहान व अर्चना चौहान सहित तमाम पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News