इंडिया''स गॉट टैलेंट की प्रसिद्धि शुचिता व्यास बॉलीवुड करियर के लिए तैयार

4/23/2018 5:32:28 PM

मुंबई: इंडिया'स गॉट टैलेंट खोज 2' के साथ प्रसिद्धि के हुई शुचिता व्यास ने आखिरकार अपना पहला बॉलीवुड गीत पा लिया है, यद्यपि इसमें काफी समय लगा। हालांकि व्यास जैसी प्रतिभा कभी अनजान नहीं हो सकती थी। शुचिता ने बताया "वर्तमान में मैं ख्वाइशें नामक अपने पहले बॉलीवुड गीत पर काम कर रही हूं जो एक आगामी फिल्म 'आई एम रोशनी' का हिस्सा होगा,"।

 

PunjabKesari


 
शुचिता ने डीडी 1 पर लोकप्रिय शो 'खेलो गाओ जीतो' के साथ कदम रखा जहां उन्हें विजेता घोषित किया गया। बाद में, व्यास प्रसिद्ध और सम्मानित कलाकार अन्नू कपूर के साथ 'मस्ती धूम' में काम करने नज़र आये। ज़ूम टीवी और सब टीवी जैसे लोकप्रिय चैनलों पर कुछ अन्य कार्यक्रम करने के बाद, अंततः आईजीटी में भाग लेने पर व्यास ने नाम और प्रसिद्धि अर्जित की। दर्शकों के प्यार और समर्थन कमाते हुए, वह बिना किसी देखे सफलता की सीढ़ी पर चढाती गयी।

 

PunjabKesari

 
 संगीत की अपनी पसंदीदा शैली के बारे में बात करते हुए, शुचिता ने अधिक सुख दायक और आत्मापूर्ण गीत गाए जाने की इच्छा व्यक्त की। "एक गायक होने के नाते, मुझे एक विशिष्ट शैली के लिए पक्षपात नहीं किया जा सकता है; संगीत हर रूप में सुंदर है। ऐसा कहकर, जब मैं सुखदायक और आत्मापूर्ण गीत गाती हूं तो मुझे खुशी होती है। यह एक संयोग रहा है कि मुझे हमेशा पेप्पी नंबर ही गाने को मिलते हैं, और इसलिए अब मैं अन्य शैलियों को करने की उम्मीद करती हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News