बिलासपुर में खूब फल फूल रहा नशे का कारोबार

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 03:43 PM (IST)

बिलासपुर(मुकेश):हिमाचल में चिट्टे का कारोबार खूब फल-फूल रहा है। पुलिस चिट्टा और हीरोइन के हर रोज मामले पकड़ रही है। जबकि बिलासपुर हेरोइन चिट्टा और चरस के मामलों में उड़ता पंजाब बनता जा रहा है। चिट्टा, हीरोइन और चरस के मामले पकड़े जाना यहां पर आम बात बन गई है। ड्रग्स माफिया की नजर अब हिमाचल के युवाओं पर है। लेकिन, पुलिस की लगातार कार्रवाई से चिट्टे के कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस को मिली कामयाबी
हांलाकि नशे के कारोबारियों पर शिकंजा कसने के लिए और बॉर्डर क्षेत्र सील करने के लिए पिछले महीने मार्च में पंजाब और हिमाचल पुलिस की इंटरस्टेट बैठक बिलासपुर और रोपड़ में हुई थी। बिलासपुर में इस सप्ताह पकड़े हेरोइन चिट्टे के चार मामले 6 लोगों को किया गिरफ्तार किया। जिनमें 18 अप्रैल को बिलासपुर पुलिस की स्पैशल टास्क फोर्स टीम ने मुख्य बाजार स्थित एक घर से चिट्टा और नशे के इंजैक्शन बरामद किए हैं। 19 अप्रैल को पुलिस की स्पैशल टास्क फोर्स टीम को मिली बड़ी कामयाबी। पुलिस ने 2 युवकों से 6.88 ग्राम हीरोइन चिट्टा और 8.14 ग्राम चरस बरामद की।


पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया
जबकि, ताजा मामले में अब बिलासपुर के थाना कोट पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। थाना कोट  पुलिस ने अलग-अलग दो केसों में 19.30 ग्राम हीरोइन और चिट्टा बरामद कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर गांव में मजारी में छापेमारी की और वहां से 13.55 ग्राम हीरोइन बरामद किया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी व्यक्ति हैप्पी गांव मजारी का रहने वाला है। इसके अलावा दूसरे केस में पुलिस ने बहेड़ा चौक पर  गाड़ियों की चेकिंग के दौरान दो लोगों से 6.85 ग्राम हेरोइन बरामद कियाऔर 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें रोबिन सिंह और रणजीत सिंह नाम के दोनों आरोपी मजारी के रहने वाले हैं। यह जानकारी DSP अनिल शर्मा ने थाना कोट पुलिस प्रभारी योगराज सिंह ने दी इन तीनों अभियुक्तों को आज न्यायालय में पेश किया गया और इन्हें पुलिस रिमांड मिला हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News