पार्टी से निकलते समय सीढ़ियों से गिरते-गिरते बचीं जया बच्चन, ट्रोलर बोले-खुद ने तो पी रखी है और...

4/23/2018 3:29:44 PM

मुंबई: बीती रात बाॅलीवुड स्टार्स डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के करीबी रिश्तेदार की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। पार्टी में जया बच्चन से लेकर सोनम तक ने डांस किया। शादी के बहुत से वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

#jayabachchan at @saudamini08 wedding

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

पार्टी में जया बच्चन अपने पति अमिताभ बच्चन के साथ शादी में पहुंची। अमिताभ ने ग्रीन और गोल्डन कलर का पायजामा कुर्ता पहना था। वहीं जया ने बॉर्डर वाली लेमन कलर की साड़ी पहनी थी। खबरों के मुताबिक वेन्यू के गेट के अंदर जाने पर जया थोड़ा पीछे रह गईं तो बिग बी वहीं खड़े होकर उनका इंतजार करने लगे। शादी अटेंड करने के बाद जया अकेली ही वेन्यू से बाहर निकलीं। अब उनके खुले बाल जूड़े में बदल चुके थे। वो गेट पर ही एक एक्ट्रैस से मिलीं। कुछ सेकंड उनसे बातें की और फिर सीढ़ी से उतरते समय थोड़ा लड़खड़ाते हुए नजर आईं। इसी बीच मीडिया के फ्लैश उनकी आंखों को चुभने लगे। नीचे उतरते ही वो मीडिया पर भड़कीं। उन्होंने कहा, 'भाई, आप लोग इतना फ्लैश मारते हैं कि.... इतना कहकर वो चुप हो गईं और आगे बढ़ गईं।

बता दें कि अब सोशल साइट पर जया की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैँ। कुछ यूजर ने कहा, 'ये खुद तो ड्रंक हैं और मीडिया पर आरोप लगा रही हैं। वहीं दूसरे ने कहा, 'मैडम का फ्लैश प्रॉब्लम खत्म ही नहीं होता। एक यूजर ने लिखा, 'हां ये ड्रंक हैं और ठीक से सीढ़ी भी नहीं उतर पा रही हैं। उनका लड़खड़ाना देखो। इस बात की खबर नहीं बनने देना चाहतीं, इसलिए मीडिया और फ्लैश को दोष दे रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News