वाल्मीकि समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सलमान, कहा-रद्द हों सभी FIR

4/23/2018 2:29:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान द्वारा वाल्‍मीकि समाज पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। सलमान ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर उनके खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है। 

PunjabKesari

 

जानकारी के मुताबिक याचिका में यह भी मांग की गई है कि सभी राज्य सरकारों के पुलिस को ये निर्देश दिया जाए कि उनके खिलाफ इस मामले से संबंधित कोई भी शिकायत दर्ज न करे। उनके खिलाफ महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली में जो केस या याचिकाएं दायर हुई हैं उसपर रोक लगाई जाए। दरअसल, वाल्‍मीकि समाज ने सलमान की एक टिप्‍पणी पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ अलग-अलग राज्यों में एफआईआर दर्ज कराई है।

 

PunjabKesari

 


ये है पूरा मामला

 

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान और शिल्‍पा शेट्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों आपस में बातचीत करते हुए वाल्मीकि समाज के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, इस इंटरव्यू में सलमान पर वाल्मीकि समाज का उपहास उड़ाने का आरोप लगा। कथित शब्द से वाल्मीकि समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची और समाज के लोगों ने अलग-अलग शहरों में सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज कराया। शिल्पा शेट्टी ने इस मामले में वाल्मीकि समाज से माफी मांग ली थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News