गर्मियों में ट्रेंडी लुक के लिए ट्राई करें ये 6 जूड़े

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 02:25 PM (IST)

गर्मियों में लड़कियां बालों को संभालने के लिए बहुत परेशान होती है। कुछ तो कॉलेज और ऑफिस जाने की जल्दी में बालों को खुला छोड़ देती है। इससे बाल ज्यादा जल्दी गंदे और हवा में उलझने लगते हैं लेकिन गर्मी के कारण खुले बाल भी अंनकंफर्टेबल लगते हैं। आज हम आपकी इस परेशानी को दूर करने के लिए आपको कुछ ऐसे जूड़े बताएंगे, जिसे करने के बाद आपकी लुक भी स्टाइलिश लगेगी और आप कंफर्टेबल फील करेगी।

1. डबल बन हेयरस्टाइल

PunjabKesari
अगर आप गर्मी में कूल-कूल महसूस करना चाहती है तो डबल बन हेयरस्टाइल ट्राई करें। इसे आप बड़ी जल्दी बना सकती है। इसे बनाने के लिए बालों की बीच से पार्टिंग करके दो भागों में बांट ले और दो अलग-अलग बन बना लें। इसे आप सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं साड़ी जैसी आउटफिट के साथ भी ट्राई कर सकते हैं।

2. हाफ बन हेयरस्टाइल

 PunjabKesari
आजकल हाफ बन हेयरस्टाइल बहुत ट्रेंड में हैं। इसे बनाने के लिए बालों के बीच के हिस्से को लेकर पीछे या ऊपर की तरफ बन बना लें और बाकी के बालों को खुला छोड़ दें।

3. हाई बन हेयरस्टाइल

PunjabKesari
यह हेयरस्टाइल बहुल कंफरटेबल और बनान भी आसान है। इसे आप साड़ी के साथ ट्राई करके ट्रेडिशनल लुक पा सकती है। इसे बनाने के लिए सारे बालों को लेकर क्राउन एरिया पर ऊपर की तरफ जूड़ा बनाएं।

4. साइड बन हेयरस्टाइल

PunjabKesari
इसे आप किसी पार्टी में जाने पर ट्राई कर सकती है। यह बन बिल्कुल कान के पास होता है। इसे बनाने के लिए सारे बालों को एक साइड करके बन बनाएं।

5. पोनीटेल बन हेयरस्टाइल

PunjabKesari
पोनीटेल बन भी दिखने में बहुत अच्छा लगता है। इसे बनाने के लिए सारे बाल इकट्ठे करके पीछे करते हुए रबर के साथ पोनी बना लें।  फिर रबर में से बन बनाने जितने बाहर निकाल लें और बचे हुए बालों के पोनीटेल में लगी रबर में छिपा दें।

6. लो बन हेयरस्टाइल

PunjabKesari
इसे आप अपने पसंद के अनुसार बालों की पार्टिंग करके नीचे की तरफ जूड़ा बना सकती है। इस बन को आप गजरे के साथ भी सजा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static