STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराया 2 लाख का इनामी बलराज भाटी

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 02:13 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में यूपी एसटीएफ के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। दरअसल सोमवार एसटीएफ की टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एसटीएफ टीम ने कुख्यात गैंगस्टर और 2 लाख का इनामी बदमाश बलराज भाटी को मार गिराया।

पुलिस के मुताबिक बलराज भाटी शहर में किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में था। इसी बीच एसटीएफ की टीम को मुखबिर के जरिए सूचना पर पुलिस ने घेरांबदी की। अपने को घिरा देखकर बलराज भाटी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बलराज भाटी को गोली लगी। पुलिस इनामी बदमाश को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुनकर हैरानी होगी कि अपराध जगत में आने से पहले भाटी दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल था। नौकरी में रहते हुए हत्या के एक मामले में भाटी आरोपी बना था। दिल्ली पुलिस से नौकरी जाने के बाद वह अपराध की दुनिया में सक्रिय हो गया था। उसका संपर्क कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी से हुआ और जल्द ही वह सुंदर भाटी का सबसे करीबी बन गया। वहीं सुंदर भाटी के जेल जाने के बाद से बलराज भाटी ही गैंग को संचालित कर रहा था।

एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि इनामी बदमाश बलराज भाटी पर हत्या के 6 से अधिक मामले दर्ज थे। पिछले साल भी गुड़गांव के पास पुलिस ने बलराज भाटी को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन भाटी अपने गैंग के सदस्यों के साथ भागने में सफल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static