अपनी मांगें मनवाने के लिए टैंकी पर चढ़ा नौजवान

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 02:01 PM (IST)

मोगा(ग्रोवर): नजदीकी गांव लंघेयाना पुराना के एक नौजवान लखवीर सिंह (34) पुत्र जसमेल सिंह द्वारा गांव की ही एक पानी वाली टैंकी पर चढ़ जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। जानकारी के अनुसार उक्त नौजवान का पिछले महीने गांव में ही शराब ठेके  के कारिंदे के साथ किसी कारण झगड़ा हुआ था तथा शराब ठेकेदारों ने उसको पुलिस को भी पकड़वा दिया था।

उक्त नौजवान के अनुसार उसका मोटरसाइकिल भी शराब ठेकेदारों ने छीन लिया था। इसकी शिकायत उसने कई बार पुलिस व गांव के गण्यमान्यों को भी की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई, जिस कारण लखवीर सिंह दिमागी तौर पर परेशान रहता था। उसने कई बार शराब का ठेका गांव में से बाहर निकलवाने के लिए गांववासियों को भी कहा, लेकिन उसकी कोई सुनवाई न होने पर आखिर वह गांव की पानी वाली टैंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या करने तथा ‘शराब का ठेका गांव से बाहर निकालो’ के नारे भी लगाने लगा। इसकी रिपोर्ट गांव के सरपंच जरनैल सिंह ने थाना बाघापुराना को दी तो ए.एस.आई. जगसीर सिंह मौके पर पुलिस पार्टी समेत पहुंचे।

उन्होंने गांववासियों की सहायता से दोपहर को 4 घंटे के उपरांत उक्त नौजवान को टैंकी से नीचे उतारा तथा उसका शराब ठेकेदारों के साथ समझौता करवाने का भरोसा दिया। इस अवसर पर क्लब अध्यक्ष सुखदेव सिंह, पंच ठाणा सिंह, गुरप्रीत सिंह, मलकीत सिंह व गांव के अन्य गण्यमान्य हाजिर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News