CM योगी के अमरोहा दौरे की तैयारियां जोरों पर, दलित प्रधान के घर खाएंगे खाना

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 12:24 PM (IST)

अमरोहाः लोकसभा 2019 के चुनावों को भले ही अभी थोड़ा समय बाकी है, लेकिन सभी राजनीतिक दलों ने अभी से अपने वोट बैंक को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है। जिसके चलते पिछले दिनों राहुल गांधी ने अमेठी का दौरा किया और फिर अमित शाह ने। वहीं अब सीएम योगी का भी अमरोहा का दौरा सुर्खियों में है। भाजपा के ग्राम स्वराज अभियान के तहत 26 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अमरोहा दौरे का कार्यक्रम करीब-करीब तय हो चुका है। सिर्फ सरकारी फरमान आना बाकी है।

दलित प्रधान के घर खाएंगे खाना 
खबरों के अनुसार सीएम हसनपुर के नुमाइश मैदान में जनसभा करेंगे। गांव मेहंदीपुर में चौपाल लगाकर किसानों और ग्रामीणों की समस्याएं सुनेंगे। इतना ही नहीं खबरें यह भी हैं कि योगी गांव के दलित प्रधान के घर खाना खाएंगे और रात्रि विश्राम सैदनगली के स्कूल में करेंगे। दौरे को लेकर रविवार को भाजपा नेताओं के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी गांव में नजर आए।

जनसभा को करेंगे संबोधित 
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर शनिवार को जिला अध्यक्ष ऋषिपाल नागर, कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान, प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन सिंह, एसपी सुधीर कुमार सिंह, एएसपी ब्रजेश कुमार सिंह ने मेंहदीपुर के अलावा चार गांवों का दौरा किया था। देर रात तक अमला मेंहदीपुर डटा रहा। रविवार को कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान और जिलाध्यक्ष ऋषिपाल नागर ने बताया कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तैयार हो गया है। मुख्यमंत्री हसनपुर के नुमाइश मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

अफसरों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक 
वहीं नगर पालिका सभागार में जिला अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद मेंहदीपुर शंकर स्कॉलर एकेडमी परिसर में सीएम की चौपाल लगेगी। जहां ग्रामीणों की समस्याएं सुनेंगे। इसके बाद दलित ग्राम प्रधान गजेंद्र सिंह के घर पहुंचकर भोजन करेंगे। जबकि सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज सैदनगली में रात्रि विश्राम करेंगे। कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के मुताबिक 27 अप्रैल को करीब नौ बजे सीएम का हेलीकॉप्टर गंतव्य की ओर उड़ान भरेगा।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static