आंबेडकर के बाद हिन्दू देवी देवताओं का किया अपमान, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 11:59 AM (IST)

बलियाः यूपी में मूर्तियों को क्षतिग्रस्त करने के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से आंबेडकर की मूर्तियों को तोड़ा जा रहा था तो वहीं अब हिन्दू देवी देवताओं के चित्रों का अपमान करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अराजक तत्व हिन्दू देवी देवताओं की तस्वीरों पर कालिख पोतने के बाद उसे आग में जला रहे हैं। फिलहाल इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आईटी रक्त की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक यूपी के बलिया जनपद में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अराजक तत्व हिन्दू देवी देवताओं की फ़ोटो पर कालिख पोत रहे हैं। यही नहीं वायरल वीडियों में अराजक तत्वों द्वारा हिन्दू देवी देवताओं के बारे में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए मां दुर्गा से लेकर भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा और फोटो को जलाते हुए दिखाया गया है।

प्रदेश के कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों पर काबू पाने में नाकाम साबित हो रही योगी सरकार के लिए एेसे मामले सबसे बड़ी चुनौती हैं। वहीं प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का कहना है कि मूर्तियों की सुरक्षा के लिए सरकार पुख्ता कदम उठा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
बता दें कि बलिया जनपद में पिछले 2 महीनों के भीतर अराजक तत्वों द्वारा कई बार अम्बेडकर सहित हनुमान की मूर्तियों को निशाना बनाया गया है। कानून व्यवस्था और और सामाजिक समरसता को बर्बाद करने की साजिश रचने वाले लगातार सरकार और पुलिस को चुनौतियां दे रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के मामले में रसड़ा कोतवाली में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर 4 लोंगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static