मुस्लिम ड्राइवर की वजह से VHP कार्यकर्ता ने कैंसल की थी कैब, अब ओला ने दिया ये जबरदस्त जवाब

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 11:01 AM (IST)

लखनऊः विहिप कार्यकर्त्ता द्वारा मुस्लिम ड्राइवर की वजह से ओला कैब कैंसल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इतना ही नहीं विहिप कार्यकर्त्ता ने कैंसल की गई कैब से जुड़े स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर शेयर किया है, जिससे बवाल मच गया है।

दरअसल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्त्ता अभिषेक मिश्रा ने ओला कैब की बुकिंग की थी। बुकिंग के दौरान उसने देखा कि जो गाड़ी उन्हें पिक करने आने वाली है, उसका ड्राइवर एक मुस्लिम है, जिसके बाद उसने कैब बुकिंग कैंसल कर दी। इसके बाद उसने एक ट्वीट कर ये जानकारी शेयर भी की।
PunjabKesari
विहिप कार्यकर्त्ता ने किया यह ट्वीट 
अभिषेक ने लिखा कि 20 अप्रैल को उसने अपनी कैब राइड कैंसिल कर दी थी, क्योंकि वह 'जिहादियों' को अपने पैसे नहीं देना चाहता है। साथ ही उसने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें ड्राइवर का नाम मसूद आलम लिखा हुआ था।

कई मंत्री करते हैं अभिषेक को फॉलो
बता दें कि, अभिषेक मिश्रा के 14 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं और कई मंत्री भी अभिषेक को फॉलो करते हैं। उसे फॉलो करने वालों में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और संस्कृति मंत्री महेश शर्मा का नाम भी शामिल है। 

अभिषेक के ट्वीट पर ओला का जवाब 
अभिषेक के ट्वीट के जवाब में ओला ने लिखा है कि हमारे देश की तरह ओला भी सेक्युलर प्लेटफॉर्म है और हम अपने ड्राइवर पार्टनर या कस्टमर में जाति, धर्म, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करना चाहते हैं। हम अपने सभी कस्टमर्स और ड्राइवर पार्टनर्स से आग्रह करते हैं कि एक दूसरे का सम्मान करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static