प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर इलियाना डिक्रूज ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

4/23/2018 10:35:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने इस खबर को लेकर सच बताया हैं। अपने इंस्टाग्राम पर दो खूबसूरत तस्वीरों के जरिए उन्होंने जवाब दिया है। इलियाना की ये तस्वीरें उनके बॉयफ्रैंड एंड्रू निबोन ने खींची हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने लिखा, Inhale the good sh*t—Exhale the bullsh*t। 📷 @andrewkneebonephotography। वहीं शेयर की गई इस दूसरी तस्वीर में एक्ट्रैस ने लिखा, प्रेग्नेंट नहीं हूं। #notpregnant 🙏🏼 📷@andrewkneebonephotography ♥️। 

 

PunjabKesari


इलियाना ने अपनी प्रैग्नेंसी की चर्चा का अंत कर दिया है। लेकिन उनकी शादी को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। इन खबरों को हवा इलियाना ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रैंड एंड्रू निबोन को 'हबी' लिखकर दी थी। लेकिन जब इस बारे में एक्ट्रैस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती क्या कमेंट करूं।

 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा था, मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं। मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है। इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहिए, लेकिन बहुत कुछ है दुनिया को देखने के लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News