उन्नाव गैंगरेप कांड: BJP विधायक के भाई अतुल सिंह की रिमांड खत्म, भेजा गया जेल

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 07:58 AM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और पीड़िता के पिता की हत्या के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह और उसके 5 साथियों की सीबीआई रिमांड समाप्त होने के साथ ही जेल भेज दिया गया।

सूत्रों ने बताया कि अतुल सेंगर और उसके साथियों की रिमांड सुबह 10 बजे खत्म हो गया था। सभी को विशेष अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें उन्नाव जिला जेल भेज दिया गया। सीबीआई ने अदालत से रिमांड बढ़ाने का अनुरोध नहीं किया हालांकि आरोपी के वाहन और रायफल को कब्जे में ले लिया गया है।

उन्होंने बताया कि सीबीआई को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसके भाई अतुल सिंह से पूछे कई सवालों के जवाब अलग-अलग मिले हैं। इन सवालों को पीड़िता को आरोपी विधायक के घर ले जाने वाली उनकी सहयोगी शशि सिंह और अन्य परिचितों से भी सीबीआई ने पूछा था। अब सीबीआई इन सबका मिलान कराएगी।

उधर, पीड़िता की चाची को दिल्ली से यहां लाया जा रहा है, जहां सीबीआई उनसे घटना के बारे में पूछताछ करेगी। पीड़िता ने सबसे पहले दुष्कर्म की घटना के बारे में अपनी चाची को बताया था। इससे पहले जांच एजैंसी के अधिकारियों ने पीड़िता, उसकी मां और चाचा से पूछताछ की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static