पुलिस ने सुलझाया लूटपाट का मामला, महिला सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 01:14 AM (IST)

बी.बी.एन.: बीते 14 अप्रैल को बद्दी के पास दिल्ली निवासी एक व्यक्ति से चाकू व पिस्तौल की नोक पर सामान, ए.टी.एम. कार्ड,  फोन, चैक व नकदी लूटने के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने 2 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें एक महिला भी शामिल है। मामले के 2 आरोपी पहले से ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उक्त चारों ने आनंद कुमार पांडे पुत्र कृष्णा पांडे निवासी अगर नगर नांगलोई, दिल्ली को उस समय लूट का शिकार बनाया था जब वह बद्दी में दिल्ली जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान महिला सहित 4 लोग उसे गाड़ी में बिठाकर ले गए और सुनसान जगह पर चाकू और पिस्तौल निकालकर उससे सारा सामान व नकदी लूट ली थी। 


मामला दर्ज करते ही गिरफ्तार कर लिए थे 2 आरोपी
मामला दर्ज होने के बाद एस.पी. बद्दी रानी बिंदु सचदेवा व डी.एस.पी. खजाना राम के निर्देशानुसार एस.आई.यू. के प्रभारी हरि सिंह की अगुवाई में जांच में जुटी टीम ने राम पाल पुत्र सतपाल निवासी सूरजपुर, तहसील कालका हरियाणा व नवनीत डोगरा पुत्र मिल्खी राम निवासी शिमला को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जोकि ज्यूडीशियल रिमांड पर हैं। 


मोबाइल लोकेशन के आधार पर दबोचे आरोपी
रविवार को टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर नंगल पंजाब से नरेंद्र कुमार उर्फ गोलू पुत्र मोहन सिंह निवासी सूरजपुर, तहसील कालका हरियाणा व मधु बाला निवासी मनगरड़ा, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक गाड़ी भी बरामद की है।


20 लाख रुपए की चोरी मामले में भी शामिल हैं 2 आरोपी
डी.एस.पी. खजाना राम ने बताया कि  4 आरोपियों सहित एक गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। इनमें से 2 आरोपी नालागढ़ में कई वर्ष पहले हुई 20 लाख रुपए की चोरी की वारदात में भी शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News