ये 6 लिप शेड्स हर लड़की पर करते हैं सूट, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 05:47 PM (IST)

लिपस्टिक के बिना चेहरे का मेकअप अधूरा लगता है। ज्यादातर लड़कियां ड्रेस के साथ सूट करती लिपस्टिक सलैक्ट करती है। अगर आप हर बार ड्रेस के हिसाब से नई लिपस्टिक खरीदती है तो आज से आप इसे खरीदना छोड़ देगी, क्योंकि आज हम आपको शेड्स बताने जा रहे हैं जो आपकी हर ड्रेस के साथ सूट करेंगे चाहे वो कुर्ती हो या फिर शादी, पार्टी के लिए खरीदी कोई ड्रेस। इसे लगाने के बाद आपकी लुक भी अट्रैक्टिव लगेगी।

1. राईट रेड

PunjabKesari
रेड कलर की लिपस्टिक तो सभी को बहुत पसंद होती है। Ruby Tuesday शेड की लिपस्टिक स्किन टाईप के हिसाब से अलग-अलग अंडरटोन के साथ इस्तेमाल कर सकती है। गोरी स्किन वाली लड़कियां इसे  ऑरेंज अंडरटोन के साथ और गेंहुआ स्किन वाली इसे ब्लू अंडरटोन के साथ इस्तेमाल कर सकती है।

2. प्रिटी पिंक

PunjabKesari
पिंक शेड्स की लिपस्टिक अलग ही लुक देती है। इसे लगाने के बाद होंठ गुलाब के फूल की तरह खिले-खिले दिखने लगते हैं। इसे आप किसी भी ड्रेस के साथ लगा सकते हैं।

3. बोल्ड ऑरेंज 

PunjabKesari
बोल्ड और खूबसूरत लुक के लिए बोल्ड ऑरेंज शेड्स भी बहुत बढ़िया है लेकिन इसे आप किसी खास मौके पर ही इस्तेमाल कर सकती है।

4. न्यूड एंड नैचुरल कलर

PunjabKesari
जिन लड़कियों को डार्क कलर अच्छे नहीं लगते, उनके लिए न्यूड शेड्स की लिपस्टिक बेस्ट ऑप्शन है। इसे लगाने पर होठों की लुक नैचुरल लगती है और यह लिप्स को सॉफ्ट बनाती है।

5. पीच प्लेजर 

PunjabKesari
अगर आप पिंक शेड की लिपस्टिक नही लेना चाहती लेकिन उतनी अट्रैक्टिव भी हो पीच कलर ट्राई करके देखें। यह शेड आपकी हर ड्रेस के साथ बहुत उठेगा।

6. ब्राउन बेब 

PunjabKesari
अगर आप ब्राउन शेेेड लेना चाहती है तो इसमें लाइट ब्राउन या रेडिश ब्राउन चूज करें। अगर आप डार्क ब्राउन पसंद करती है को चॉकलेट ब्राउन लें। इसके लिए फीवर ब्राउन खरीद सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static