शादी के 4 माह बाद ही विवाहिता को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 05:37 PM (IST)

बमियाल/पठानकोट :  कस्बा बमियाल के अधीन आते नरोट जैमल सिंह के गांव दतिया ऑल में नवविवाहिता मोनिका कुमारी की संदिग्ध अवस्था में आग की चपेट में आने से मौत हो गई। 

 

इस संबंधी मृतका के ताया थोड़ी राम ने थाना नरोट जैमल सिंह की पुलिस को दर्ज करवाए गए बयानों में बताया कि मृतका मोनिका की शादी करीब चार माह पूर्व गांव दतिया ऑल निवासी राहुल कुमार से हुई थी। राहुल शुरू से ही अपने ननिहाल में रहता है।   शादी के कुछ समय बाद ही राहुल व उसके ननिहाल द्वारा उसकी भतीजी को परेशान किया जाने लगा। कई बार मारपीट करके उसे मायके भेज दिया जाता था। 

 

करीब एक माह पूर्व भी मोनिका को मारपीट करके मायके भेज दिया गया ।  शुक्रवार को नाना ससुर यह कह मोनिका को मायके से ले गया कि आगे से उससे किसी प्रकार की मारपीट नहीं की जाएगी। अगले ही दिन गत शनिवार को मोनिका के ससुराल गांव से किसी ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि उनकी लड़की आग लगने के कारण जल गई है। शनिवार को जैसे ही वह मोनिका के ससुराल गांव पहुंचे तो देखा की उनकी भतीजी आग के कारण पूरी तरह से झुलस चुकी थी तथा कमरे में भी काफी खून बिखरा पड़ा था।  इसकी बाबत थाना प्रभारी नरोट जैमल सिंह प्रीतम चंद ने बताया कि   शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस ने पति राहुल कुमार, नाना ससुर हंसराज व नानी सास चम्पा देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल सभी आरोपी फरार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News