जल्द लांच होगी महिंद्रा की न्यू जनरेशन ऑफ-रोड SUV Thar

4/22/2018 2:58:48 PM

जालंधर- प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी महिद्रां ऑफ-रोड एसयूवी थार का न्यू जनरेशन वर्जन लांच करने वाली है। नए प्लेटफॉर्म पर बने होने के कारण नई महिंद्रा थार पहले से ज्यादा लंबी हो सकती है। मौजूदा मॉडल के मुकाबले नई महिंद्रा थार एसयूवी में कंपनी कई महत्तवपूर्ण बदलाव भी कर सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी थार को एक साल के अंदर ही भारतीय बाजार में पेश कर सकती है।

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही कंपनी नई महिंद्रा थार को कई लेटेस्ट और प्रीमियम फीचर्स के साथ उतारेगी। इसमें नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी हेडलाइट और ऑटोमेटिक क्लाइमेंट कंट्रोल जैसे कई फीचर्स दिए जा सकते हैं। वहीं 1 अक्टूबर 2019 से भारत में नए क्रैश टेस्ट रेगुलेशन लागू हो जाएंगे। इसलिए उम्मीद है कि कंपनी महिंद्रा थार को नए नियमों के हिसाब से ही विकसित कर रही है।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि महिंद्रा थार को वर्ष 2010 में लांच किया गया था और फिर साल 2015 में इस ऑफ-रोड एसयूवी को अपडेट किया गया था। इस अपडेट मॉडल में कंपनी ने कई नए फीचर्स शामिल किए थे और इसके इंटीरियर को रिडिजाइन किया गया था। एेसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस न्यू जनरेशन मॉडल को कैसा बनाया जाता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static