90's के हिट सॉन्ग पर सारा अली खान ने लगाए ठुमके, देखता रह गया हर कोई

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 02:48 PM (IST)

कल रात मशहूर डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी की वैडिंग रिसेप्शन पार्टी हुई, जिसे अटैंड करने बॉलीवुड के जानें-मानें सितारें भी पहुंचे। वहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी खूबसूरत अंदाज में दिखाई दी। इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी डांस परफॉर्मेंस भी दी। 

 

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on


इस मौके पर सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार' गाने पर थिरकती नजर आई। अपने लटको-झटकों से सारा ने वहां पर मौजूद हर किसी को अपना दीवाना बना लिया। जैसे ही उन्होंने नाचना शुरू किया वैसे ही सारा हाल तालियों से गूंज उठा। 

PunjabKesari

सारा ने अपने बेहतरीन डांस से साफ कर दिया की वह किसी भी मामले में किसी से कम नहीं है। सारा की फिल्म 'केदारनाथ' इस साल के अंत तक रिलीज होने वाली है। 

 

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on

 

सारा के अलावा करण जौहर ने भी अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के गाने 'राधा तेरी चुनरी' पर डांस किया। करण ने इतना बेहतरीन डांस किया की उनके साथ हर कोई झूमने पर मजबूर हो गया। 

 

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on

 

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने भी डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी की वैडिंग रिसेप्शन पार्टी डांस किया। उन्होंने अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए 'दो तोले दे मुंदरी ला दे तीन तोले दा कंगना' गाने को चुना। व्हाइ रंग की साडी में डांस करती बेहद ग्लैमस दिख रही थी। 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static