​डेढ़ साल के मासूम की मौत पर फूटा परिजनों का गुस्सा, पायलट चौक पर लगाया जाम(Video)

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 12:25 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): निजी अस्पतालों में चिकित्सकों की लापरवाही के मामले लगातार सामने आ रहे है। जिसके कारण अब तक अनेक लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन स्वास्थ्य प्रशासन अथवा सरकार द्वारा कोई ठोस कार्रवाई करने के बजाए उन पर लीपापोती करके उन्हें ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।
PunjabKesari
ऐसे ही एक मामले में आज एक डेढ़ वर्षीय मासूम की मौत पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए रोड जाम कर दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे डीएसपी ने कार्रवाई कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।
PunjabKesari
दरअसल, रेवाड़ी के विजय नगर के रहने वाले कृष्ण के डेढ़ साल के बेटे की तबीयत बिगडऩे पर दो दिन पहले उसे रेवाड़ी के ही पुष्पांजली अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों ने दो दिन तक इलाज के बाद बीती रात उसे छुट्टी दे दी। लेकिन घर पहुंचते ही फिर से हालत बिगडऩे पर जब परिजन उसे अस्पताल लेकर आए तो चिकित्सकों ने गले की प्राब्लम बताकर उसे ईएनटी के डॉक्टर के पास ले जाने को कहा।
PunjabKesari
बच्चे की मां का आरोप है कि चिकित्सकों ने उनसे इलाज के नाम पर डेढ़ लाख रूपए ऐंठ लिए। साथ ही इलाज में लापरवाही के कारण बच्चे ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। जब उन्होंने चिकित्सकों से बच्चे को देखने को कहा तो उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाल दिया गया।
PunjabKesari
यह कोई अकेला मामला नहीं है। बीती रात इसी अस्पताल में भर्ती एक अन्य दुर्घटनाग्रस्त युवक की मौत हो गई। इस मामले में भी परिजन इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहे है। वहीं, मौके पर पहुंचे डीएसपी का कहना है कि वे चिकित्सकों से बात करेंगे तथा जो भी दोषी होगा,उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static