भतीजे को पत्नी पर बुरी नजर रखने से रोका तो कर दी मारपीट

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 12:02 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव सिंघावाला निवासी कुलविंद्र सिंह ने अपने सगे भतीजे पर अपनी पत्नी पर बुरी नजर रखने व ऐसा करने से रोकने पर भतीजों व उनके पिता (शिकायतकर्ता का भाई) के ऊपर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दिए शिकायत पत्र में कुलविंद्र सिंह ने कहा कि वह ट्रैक्टर-ट्राली यूनियन मोगा में काम करता है। गत 18 अप्रैल को जब वह अपनी ट्रैक्टर-ट्राली लेकर घर जा रहा था तो ट्रैक्टर-ट्राली यूनियन में ही उसके भाई भोला सिंह, भतीजे जीता सिंह व काला सिंह निवासी गांव सिंघावाला ने घेरकर उस पर हमला कर दिया और बुरी तरह से मारपीट कर उसे घायल कर दिया तथा ट्रैक्टर की भी तोडफ़ोड़ की। वहां मौजूद लोगों ने उसे सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया। 

पंचायत के माध्यम से भी किया था आरोपी को समझाने का प्रयास
कुलविंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि जीता सिंह जो उसका सगा भतीजा है, उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता है। उसने आरोपी को पहले भी कई बार समझाने का प्रयास किया और पंचायत के माध्यम से भी उससे बातचीत की, लेकिन उन्होंने मेरी कोई बात नहीं सुनी। इसी बात को लेकर वे मेरे साथ रंजिश रखते आ रहे हैं।

इस मामले में पंचायत द्वारा राजीनामा करवाने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं हो सका जिस पर उसने पुलिस को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलने पर थाना सिटी मोगा के हवलदार जागीर सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और घायल के बयान दर्ज करने के बाद तीनों कथित आरोपियों भोला सिंह व उसके दोनों बेटों जीता सिंह तथा काला सिंह के खिलाफ घेरकर मारपीट करने तथा ट्रैक्टर की तोडफ़ोड़ करने के आरोपों के तहत थाना सिटी मोगा में मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि कथित आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News