कांग्रेस-भाजपा को नहीं पच रहा गठबंधन: प्रदीप

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 11:11 AM (IST)

पंचकूला(धरणी): इनेलो व बसपा के कार्यकर्ताओं की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस सेक्टर-11 में हुई। प्रेंस कांफ्रेंस में इनेलो के पंचकूला जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, बसपा प्रदेश महासचिव रामेश्वरदास व बसपा जिला प्रभारी पवन रंधावा आदि शामिल हुए। प्रेस कांफेंस को सम्बोधित करते हुए इनेलो नेता प्रदीप चौधरी ने कहा कि इनेलो व बसपा का गठबंधन कांग्रेस-भाजपा को पच नहीं रहा है, क्योंकि गठबंधन से इन पार्टियों की चूलें हिल गई।

उन्होंने कहा कि आज हम सब एक मंच पर इसलिए इकट्ठा हुए ताकि भविष्य में भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ एकजुट होकर विरोध कर सकें । उन्होंने कहा कि हरियाणा में अगली सरकार इनेलो-बसपा गठबंधन की होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-भाजपा ने हमेशा प्रदेश को लूटने का काम किया है। बसपा प्रदेश महासचिव रामेश्वरदास ने कहा कि आज युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और घोषणापत्र में वायदा किया था कि युवाओं को 9 से 12 हजार रुपए तक बेरोजगारी भत्ता देंगे लेकिन वह नहीं मिल रहा है

 उन्होंने कहा कि भाजपा का सबका साथ-सबका विकास वाला नारा केवल एक भ्रमजाल है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार धर्म, जाति के नाम पर लोगों को लड़वाने का काम कर रही है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए इनेलो-बसपा नेताओं ने कहा कि गठबंधन अटूट है और बहन मायावती को भी देश प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static