Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

4/22/2018 10:04:03 AM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

मोटो G6, मोटो G6 प्ले और मोटो G6 प्लस लांच

 

PunjabKesari

 

लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने गुरुवार को आखिरकार अपने तीन नए स्मार्टफोन्स Moto G6, Moto G6 Play और Moto G6 Plus के नाम से लांच कर दिए है। कंपनी ने इन्हें 13,000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है। कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स को ब्लैक, गोल्ड, इंडिगो, रोज गोल्ड, और सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया है।

 

वोडाफोन का नया धमाका, 255 रुपए में मिल रहा है रोज 2 जीबी डाटा

 

PunjabKesari

 

टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी ने अपने नए प्लान की कीमत 255 रुपए रखी है। वोडाफोन इस प्लान के तहत अपने यूजर्स को हर दिन 2 जीबी 4जी इंटरनेट डाटा दे रही है। 4जी इंटरनेट डाटा के अलावा वोडाफोन अपने नए प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी दे रही है जो लोकल व एसटीडी नंबर पर पूरी तरह से फ्री रहेगी तथा इनका यूज़ रोमिंग के दौरान भी मुफ्त रहेगा। वॉयस कॉल के साथ ही इस प्लान में 28 दिनों तक हर दिन 100 नेशनल एसएमएस वोडाफोन यूजर्स को प्राप्त होंगे।

 

शाओमी Mi पावर बैंक 2i की कीमत बढ़ी, जानें नई कीमत

 

PunjabKesari

 

चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने अपने Mi Power Bank 2i की कीमत में 100 रुपए की बढ़ोतरी कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के 10,000mAh वेरिएंट की कीमत 799 से बढ़कर 899 रुपए हो गई है। वहीं, इसके 20,000mAh वेरिएंट की कीमत भी 1,499 रुपए से बढ़कर 1,599 रुपए हो गई है।

 

भारत में लांच हुआ Amazon का लाइट और फास्ट वेब ब्राउजर

 

PunjabKesari

 

ई-कॉमर्स वैबसाइट अमेजन इंडिया ने भारतीय मोबाइल यूजर्स के लिए अपना एक खास इंटरनेट वेब ब्राउजर लांच किया है। अमेजॉन ने इस ब्राउजर का नाम  Internet: fast, lite, and private रखा है और इस ब्राउजर को फ्री में गूगल प्ले-स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। इस एप्प को लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें सबकुछ प्राइवेट होगा। 

 

भारत में लांच हुई थर्ड जेनरेशन की BMW X3, जानें फीचर्स

 

PunjabKesari

 

जर्मनी लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी BMW ने भारत में अपनी थर्ड जेनरेशन की BMW X3 कार को 49.99 लाख रुपए की शुरुअाती कीमत पर लांच कर दिया है। वहीं इस नई कार कार के xDrive 20d मॉडल की कीमत 56.70 लाख रुपए है। कंपनी ने न्यू जेनरेशन X3 की डिजाइन और लुक्स पर काफी काम किया है। जोकि इस कार को और भी शानदार बना रहे हैं। माना जा रहा है कि भारत में इस एसयूवी का मुकाबला ऑडी क्यू5, मर्सेडीज बेंज जीएलसी, लैंड रोवर डिस्कवरी से होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static