डांसर सपना चौधरी को ट्वीट कर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 10:26 AM (IST)

संभलः मशहूर डांसर सपना चौधरी के ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अभद्र टिप्पणी के मामले में संभल थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने अभद्र टिप्पणी करने वाले को तलाशना शुरु कर दिया है।

सपना चौधरी को ट्वीट कर अश्लील और अभद्र टिप्पणी
दरअसल, ट्विटर पर एके खान नाम से बने अकाउंट से डांसर सपना चौधरी को ट्वीट कर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की गई थी। ट्विटर पर एके खान नाम से एकाउंट चलाने वाले ने ट्विटर पर खुद को संभल निवासी लिख हुआ है। सपना चौधरी ने इस मामले को लेकर यूपी पुलिस, संभल पुलिस व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की थी। सपना ने कहा था कि सोशल मीडिया पर गाली गलौज कर महिलाओं व बहनों को गालियां देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
PunjabKesari
आईडी धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू 
ट्वीट करने वाला संभल का था तो उच्च स्तर से पुलिस को तत्काल कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए। संभल पुलिस हरकत में आई और शनिवार दोपहर को बहजोई थाने के कार्यवाहक कोतवाल सुनील कुमार की तरफ से थाना बहजोई में 66 ए आईटी एक्ट तथा 509 आईपीसी के तहत एके खान कोबरा ट्विटर आईडी धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया। पुलिस ने आईडी धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static