संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पुलिस छानबीन में जुटी

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 01:39 AM (IST)

संतोषगढ़: ऊना विधानसभा क्षेत्र के सनोली गांव में एक 25 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका की पहचान रजनी पत्नी सुरेश कुमार निवासी सनोली के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। नवविवाहिता के मायका पक्ष ने बेटी के ससुराल पक्ष पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है लेकिन पुलिस द्वारा धर्मशाला से फारैंसिक टीम को भी बुला लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। 


कमरे में मृत मिली महिला 
जानकारी के मुताबिक करीब 2 वर्ष पहले रजनी निवासी ननग्रां, पंजाब की शादी सनोली के सुरेश कुमार के साथ हुई थी। शनिवार सुबह करीब 8 बजे रजनी अपने कमरे में मृत अवस्था में मिली। रजनी की मौत कैसे हुई इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। ससुराल पक्ष का कहना है कि रजनी की मौत हार्ट अटैक से हुई है। 


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत का खुलासा
सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मामले की जांच व साक्ष्य जुटाने को धर्मशाला से फारैंसिक टीम भी मौके पर बुलाई। फारैंसिक टीम दोपहर बाद मौके पर पहुंची और जरूरी साक्ष्य जुटाए। एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि जांच के लिए फोरैंसिक टीम ने मौके पर पहुंच जांच की है। महिला की मौत कैसे हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News