फुर्सत के लम्हों में इन जगहों पर घूमना पसंद करते हैं बॉलीवुड स्टार

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 06:35 PM (IST)

घूमना-फिरना और फुर्सत के 2 पल बिताना हर किसी को बहुत पसंद होता है। चाहे आम इंसान हो या खास। हर कोई खाली समय में किसी न किसी जगह जाते हैं। अगर बात बॉलीवुड स्टार की करें तो वह फिल्मों की शूटिंग की वजह से बहुत से देशों में घूमते हैं। मगर जब बात अकेले घूमने की आती है तो वह अपनी मनपसंद जगह पर जाना ही पसं करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स की फेवरेट डैस्टिनेश के बारे में बताएंगे।

 

1. अक्षय कुमार

PunjabKesari

PunjabKesari


अक्षय कुमार कि फेवरेट डेस्टिनेशन कर्नाटक का हम्पी शहर बहुत पसंद है। इस शहर के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा है कि मुझे तो पता ही नहीं था कि हम्फी इतनी खबूसूरत जगह है। ये जगहर कर्नाटक से 350 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। इसमें घूमने के लिए 300 से ज्यादा जगहें। सभी और से पहाड़ों के घिरा यह शहर देखने में बहुत सुंदर हैं। 

 

2 . कंगना

PunjabKesari

PunjabKesari


कंगना को घूमने के लिए पेरिस बहुत पसंद है। वह वहां के खाने और लाइफस्टाइल की दीवानी है। कंगना शादी के बाद हनीमून पर जाने के लिए भी पेरिस ही जाना पसंद करती हैं।

 

3. आयुष्मान खुराना

PunjabKesari

PunjabKesari


आयुष्मान को खाली समय में हिमाचल प्रदेश के कसौली शहर में घूमना बहुत पसंद है। अगर आपको ट्रैकिंग करना पसंद है तो आपके लिए कसौली बेस्ट ऑप्शन हैं। इसके साथ ही अगर  सूर्योदय का आनंद उठाना है तो उनके लिए कसौली सबसे अच्छी जगह है।

 

4. गुल पनाग

PunjabKesari
गुल पनाग का पसंदीदा पर्यटन स्थल लेह-लद्दाख है। वह अपना खाली समय बिताने के लिए यहां जाना पसंद करती हैं। उनको यहां के मोमोज और थुकपा खाना बहुत अच्छे लगते हैं। 

 

5. करीना कपूर खान

PunjabKesari
स्विट्जरलैंड करीना की फेवरेट जगह है। करीना अपने बेटे को पहली बार घूमाने के लिए भी स्विट्जरलैंड ही गई थी। उनको यहां के ताजे फल और यूरोपियन डेजर्ट बहुत पसंद हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static