कठुआ, सूरत के बाद अब माेदी की काशी में हैवानियत, नाबालिग बच्ची से 4 किशाेराें ने किया रेप

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 05:23 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश में महिलाओं और युवतियों के साथ होने वाली अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का है। जहां 4 किशोरों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर घर पहुंची लड़की ने सारी आपबीती परिजनों को बताई।

जानकारी के मुताबिक मामला कैंट थाना क्षेत्र का है। यहां पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मोबाइल देने के बहाने गुरुवार की शाम को गांव का ही एक लड़का उसे सुनसान जगह पर ले गया। जहां पहले से ही उसके 3 साथी मौजूद थे। उनमें से 2 ने पीड़िता के साथ जोर-जबरदस्ती करना शुरू कर दिया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो चारों ने नकली पिस्तौल से उसे डराकर बारी-बारी से रेप किया।

पीड़ित किशोरी ने सारी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजन किशोरी को थाने लेकर गए। यहां उन्होंने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। इस मामले में एसपी सिटी दिनेश कुमार ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया हैं। रात आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 506, पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static